त्रिपुरा के मुख्यमंत्री के बाद भाजपा के एक और नेता का बचकाना बयान सामने आया है। असम में भाजपा वरिष्ठ नेता दिलीप कुमार पॉल ने कहा कि बांसुरी बजाने पर गाय ज्यादा दूध देती है। सिलचर से विधायक रहे दिलीपी कुमार पॉल ने कहा कि दूध में कई गुना बढ़ोत्तरी हो सकती है अगर बांसुरी भगवान कृष्ण की तरह से बजाई जाए। बता दें कि पिछले साल भाजपा नेता व त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने कहा था कि महाभारत काल में भी इंटरनेट थी तभी तो संजय धृतराष्ट्र को रणभूमि की गतिविधियां बता रहे थे।


दरअसल, रविवार शाम को एक लोक महोत्सव के उद्घाटन समारोह में बीजेपी के वरिष्ठ नेता दिलीप कुमार पॉल ने शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा, 'अगर भगवान कृष्ण की स्पेशल ट्यून में बांसुरी सुनाई जाए तो गाय कई गुना ज्यादा दूध दे सकती है, ये बात आधुनिक वैज्ञानिकों द्वारा साबित की जा चुकी है। ये प्राचीन विज्ञान है और इसकी तकनीक हम वापस लाने जा रहे हैं।' उन्होंने कहा कि मैं वैज्ञानिक नहीं हूं लेकिन भारतीय परंपरा के अध्ययन के आधार पर कह सकता हूं कि वैज्ञानिकों ने इस पर विश्वास करना शुरू कर दिया है।


दिलीप कुमार पॉल इससे पहले कई विवादित बयान को दे चुके हैं। पिछले साल सिलचर की तत्कालीन सांसद और ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव पर विवादित बयान दिया था। दिल्ली में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान सुष्मिता एक व्यक्ति के कंधे पर चढ़ गई थीं। इस पर पॉल ने उन्हें 'सिलचर का कलंक' कह दिया था।