चिरांग जिले के रानीखाता में फिर एक चार वर्षीय बच्ची के बलात्कार का शिकार होने की खबर प्रकाश में आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को दोपहर राजेन सिंह(43) नामक नर पिशाच ने बहला-फुसला कर चार वर्षीय बच्ची का बलात्कार किया, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उक्त घटना के बाद रानीखाता इलाके में सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों ने अपाराधी को फांसी देने की मांग की है।


गौरतलब है कि पिछले तीन महीने में चिरांग जिले में इस प्रकार की पांच आपराधिक घटनाएं हो चुकी हैं। आक्रासू की सिदली आंचलिक समिति ने मंगलवार की घटना की कड़ी निंदा की है। सिदली स्थित संस्था के कार्यालय में बुधवार को पत्रकार सम्मेलन आयोजित कर आक्रासू के मूल सचिव गोकूल बर्मन ने उक्त घटना को सभ्य समाज के लिए एक शर्मनाक बताते हुए अपाराधी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।


उन्होंने पीड़ित के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की है। इस अवसर पर सिदली आंचलिक समिति के सचिव विक्रम राय भी मौजूद थे। घटना के संदर्भ में पुलिस अधिक्षक सुधाकर सिंह ने इस प्रकार की आपराधमूलक घटनाओं को रोकने के क्षेत्र में समाज के सभी वर्ग के लोगों, सामाजिक संगठनों से सहयोग की अपील की है।