पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना मुख्यमंत्री आवास छोड़ दिया है. शनिवार को यह स्पष्ट भी हो गया है कि सीएम नीतीश कुमार अपने नए आवास में शिफ्ट हो गये हैं. हालांकि सीएम नीतीश कुमार के नए आवास में शिफ्ट होने के बाद कयासों को दौर भी शुरू हो गया है.

यह भी पढ़े : 2023 तक राहु की इन राशि वालों पर रहेगी विशेष कृपा, करियर में मिलेगी अपार सफलता


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार की रात नीतीश कुमार एक अणे मार्ग स्थिति मुख्यमंत्री आवास को छोड़ कर उसके बगल के 7 सर्कुलर रोड स्थित आवास में शिफ्ट हो गये हैं. मुख्यमंत्री के यहां आने से पहले इस बंगले को पूरी तरह से तैयार किया गया है. पिछले कई महीने से इस बंगले की साफ-सफाई और उसमें काम चल रहा था. फाइनल टच देने के बाद सीएम नीतीश कुमार शनिवार को इस बंगले का आकर मुआयना किया. इसके बाद उन्होंने यहां शिफ्ट करने का निर्णय लिया.

यह भी पढ़े : बुध देव राशि परिवर्तन 25 अप्रैल को , मेष से लेकर मीन राशि तक के जीवन में होंगे बड़े बदलाव, जानिए किसको होगा फायदा-नुकसान


जेडीयू के विधान पार्षद ललन सराफ ने बताया कि शनिवार की रात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 7 सर्कुलर रोड स्थित बंगले में चले गयेे. परिवार के अन्य सदस्य भी उनके साथ यहीं रहेंगे. उनका सामान धीरे-धीरे 7 सर्कुलर रोड स्थित बंगले में लाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार ने दिन भर सीएम आवास स्थित अपने दफ्तर में बैठ कर कामकाज निपटाया है, अब रात में वो इस नए आवास में शिफ्ट हो गये.