एक कांग्रेस विधायक (Congress MLA) ने ऐसा कारनामा कर दिखाया जिसको लेकर हर कोई हैरान है। यहय मामला छत्तीसगढ़ का है जहां सत्ताधारी कांग्रेस के विधायक विनोद चंद्राकर (Vinod Chandrakar) ने सरकारी कार्यालय में घुसकर भयंकर गुंडागर्दी की है। विनोद चंद्राकर पर आरोप है कि उन्होंने अपने समर्थकों के साथ आबकारी कार्यालय में घुसकर कर्मचारियों के साथ मारपीट की। इस दौरान एक कर्मचारी की आंख भी फूट गई।

यह भी पढ़ें— दुनिया के सबसे बड़े मुस्लिम देश के राष्ट्रपति की बेटी ने अपनाया हिंदू धर्म, जानिए क्यों


खबर है कि आबकारी अधिकारी विधायक विनोद चंद्राकर के मनमुताबिक काम नहीं कर रहे थे, इसलिए उन्होंने अधिकारियों के साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान जिस कर्मचारी की आंख फूटी है, वह बाबू था। मारपीट की इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral on social media) हो रहा है जिसमें विधायक विनोद चन्द्राकर नजर आ रहे हैं।

विधायक द्वारा की गई इस के लिए घायल आबकारी कर्मचारी से इसकी लिखित शिकायत थाने में भी की, लेकिन अबतक विधायक या उनके साथियों के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। खबर है कि महासमुंद में आबकारी विभाग में विधायक सरकारी शराब दुकानों अपने मनमुताबिक काम करवाना चाहते हैं, लेकिन सरकारी अधिकारी इसके लिए तैयार नहीं हैं जिसके चलते बार बार विधायक आबकारी कार्यालय में घुसकर कर्मचारी और अधिकारियों को धमकी देते हैं और उनकी पिटाई करते हैं।