सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर मोदी सरकार पर विपक्ष ताबड़तोड़ हमला कर रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस दौड़ में पीछे नहीं है। इन्होंने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए ट्विटर पर घमासान मचा दिया है। कोरोना काल को देखते हुए राहुल ने पीएम मोदी पर तंज सकते हुए ट्वीट किया कि “देश को इस वक्त PM आवास नहीं, सांस चाहिए ”।




राहुल देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा है। कोरोना से देश में हालात बहुत ही बुरे बने हुए हैं। रोज कोरोना के संक्रमण इजाफा देखने को मिल रहा है। कोरोना देश में मौतों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से हर रोज कोरोना के चार लाख से ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं और साथ ही हर दिन 4 हज़ार से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है।


बता दें कि सोशल मीडिया पर राहुल गांधी ने पीएम पर तंज कसते हुए दो फोटो भी पोस्ट की है। पहली तस्वीर में उन्होंने कोरोना के मरीजों और उनके परिवारवालों को दिखाया है जो ऑक्सिजन सिलेंडर के साथ लाइन में खड़े हुए हैं। दूसरी तस्वीर में उन्होंने इंडिया गेट को दिखाया है जहां सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। इन दो तस्वीरों को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा है कि  “देश को PM आवास नहीं बल्कि सांस चाहिए मोदी जी!”