अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के वहां के हालातों पर बॉलीवुड सेलेब्स लगातार मुखर हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने भी अफगानिस्तान के हालातों पर चिंताई जताई है। उनका अफगानिस्तान से गहरा संबंध है। 

सेलिना जेटली ने कहना है कि उनके परिवार की चार पीढ़ी पहले ही इस देश को छोड़ दिया था। सेलिना का अफगानिस्तान से गहरा रिश्ता है, आज भी उनके कई जानने वाले लोग वहां रहते हैं और तालिबान से निकलने की कोशिश कर रहे हैं। सेलिना जेटली कहती हैं, अफगानिस्तान के आज के हालात देखकर मैं सदम में हूं। कभी सोचा भी नहीं था कि ये सब देखना पड़ेगा। अफगानिस्तान को देखकर मेरा दिल रो रहा है। अपने अफगानी भाइयों- बहनों का हाल देखकर दुख हो रहा है, पिछले 20 सालों से जो अफगानिस्तान में बदलाव लाने की कोशिश में जुटे थे, उनका ये हाल दिल तोड़ देने वाला है। 

बता दें कि सेलिना जेटली बॉलीवुड से लंबे वक्त से दूर हैं। अचानक वह चर्चा में आ गई हैं। लोग उनसे पूछ रहे थे कि वह अफगानिस्तान के हालातों पर कुछ क्यों नहीं बोल रही हैं। सेलिना इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया और इसकी वजह बताई। बता दें कि सेलिना जेटली का जन्म काबुल में ही हुआ था, लेकिन उनका पालन पोषण भारत में ही हुआ है। सेलिना की मां अफगानी हिंदू थीं और पिता पंजाबी थे।