आज तक आपने लोगों को ही चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने के बारे में सुना होगा, लेकिन अब बिल्लियां भी चोरी करने लगी हैं। जी हां, यह ज्वैलरी शोरूम से बिल्लियां 13 करोड़ रूपए के गहने लेकर फरार हो गईं। लूट की यह वारदार तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली की है। बिल्लियों द्वारा इस घटना को 2 अक्टूबर को अंजाम दिया गया है।

हालांकि, वास्तव में यह घटना वास्तविक बि​ल्लियों द्वारा नहीं बल्कि लोगों द्वारा ही अंजाम दी गई हैं। क्योंकि लुटेरों ने चेहरा छिपाने के लिए बिल्लीयों के चहरों वाला मास्क लगा रखा था। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धरपकड़ की कोशिश कर रही है।

खबर है कि यह घटना तिरूचिरापल्ली शहर के ललिता जूलर्स में हुई है। बताया गया है कि सुबह के वक्त जब स्टाफ ने शोरूम का शटर खोला तो अंदर का हाल देखकर सभी के होश उड़ गए। क्योंकि शोरूम में रखे करोड़ों रूपयों के गहने गायब थे। इसके शोरूम मालिक ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया।

हालांकि पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि लुटेरों ने शोरूम के पीछे की दीवार में एक बड़ा छेद किया किया और उसी से अंदर घुसे थे। शोरूम के ग्राउंड फ्लोर से डायमंड और सोने की करीब 25 किलो जूलरी लूटी गई है। लेकिन शोरूम में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे जिनमें लुटेरे कैद हो गए, परन्तु उनके नहीं दिख सके क्योंकि उन्होंने मुंह पर बिल्ली की सूरत के मास्क लगा रखे थे।