दक्षिणी नेपाल में भारत से सटे इलाके (Four Indians were killed when a vehicle fell into a pond in Rauthat) रौतहट में एक वाहन के तालाब में गिर जाने से 4 भारतीयों की मौत हो गई।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस सूत्रों का कहना है कि वाहन का चालक और इसमें सवार लोग संभवत: नशे में थे। 

रौतहट जिले के एसपी बिनोद घिमिरे (Rauthat district SP Binod Ghimire) ने हिमालयन टाइम्स को बताया कि मारे गए सभी लोग बिहार के रहने वाले थे, जिनकी पहचान दिनानाथ साह (25), अरुण साह (30), दिलीप महतो (28) और अमित महतो (27) के रूप में हुई है।  यमुनामई ग्रामीण नगर निगम के तहत गौर-चंद्रपुर रोड पर चाक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कार तालाब में जा गिरी। 

सुरक्षाकर्मियों ने कार विंडशील्ड को तोड़कर लोगों को निकालने (breaking the windshield of the car but by then all had died)  की कोशिश की लेकिन तब तक सभी की मौत हो चुकी थी।  इनके पास मिले आधार कार्ड से इनकी पहचान हुई।  पुलिस ने बिहार में संबंधित पुलिस से संपर्क किया है। मृतक के परिजन रविवार को सुबह पहुंचे और शवों की पहचान की।  पुलिस ने कहा कि वाहन को बाहर निकाल लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।