PM मोदी को लेकर एक बिजनेसमैन ने बड़ा दावा किया है। यह बिजनेसमैन पाकिस्‍तान के अरबपति बिजनेसमैन मियां मांशा हैं। उन्होंने भारत-पाक रिश्तों को लेकर बड़ा दावा किया है। उनका कहना है कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच पर्दे के पीछे से बातचीत चल ही है।
मियां मांशा ने कहा कि यदि हम मिलकर काम करते हैं तो एक महीने में पीएम मोदी पाकिस्‍तान का दौरा कर सकते हैं। पाकिस्तानी अरबपति ने कहा कि कोई भी स्‍थायी शत्रु नहीं होता, हमें भारत के साथ चीजों को ठीक करने की जरूरत है।

आपको बता दें कि मियां मांशा पाकिस्‍तान की बहुराष्‍ट्रीय कंपनी ‘निशात ग्रुप’ के मालिक हैं। उन्होंने दोनों देशों के बीच व्यापार पर बोलते हुए कहा कि 1965 की जंग के पहले तक भारत के साथ पाकिस्‍तान का 50 फीसदी व्‍यापार होता था। उन्होंने कहा, ‘हमें अब शांति की जरूरत है। भारत के पास अच्‍छी तकनीक है। हमारे पास भी ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो हिंदुस्‍तान को दी जा सकती हैं। कोई भी स्‍थायी शत्रु नहीं होता। इतनी गरीबी है, हमें भारत के साथ चीजों को सुधारना होगा।

पाकिस्‍तानी बिजनेसमैन ने यह दावा ऐसे समय में किया है जब हाल ही में जारी पहली राष्‍ट्रीय सुरक्षा नीति में पाकिस्‍तान ने भारत के साथ शांति पर जोर दिया है। पिछले दिनों राष्‍ट्रीय सुरक्षा नीति से जुड़े एक अधिकारी ने पाकिस्‍तानी अखबार एक्‍सप्रेस ट्रिब्‍यून से बातचीत में कहा था कि हम अगले 100 साल तक भारत के साथ बैर नहीं रखेंगे।