कर्नाटक के एक बिजनेसमैन ने फेल होने वाले छात्रों के लिए खास स्कीम लांच की है। होम स्टे चलाने वाले इस शख्स ने यह स्कीम खासतौर पर दसवीं में फेल होने वाले छात्रों के लिए यह ऑफर दिया है। इसके तहत फेल होने वाले छात्रों को दो दिन मुफ्त छुट्टी बिताने का मौका दिया जाएगा। गौरतलब है कि हाल ही में कर्नाटक में दसवीं के परीक्षा परिणाम घोषित हुए हैं। 

इस बिजनेसमैन का नाम है सुधीष के। लोगों के बीच सुधी के नाम से मशहूर इस शख्स के पास कई जगहों पर होम स्टे हैं। उन्होंने दसवीं की परीक्षा में फेल होने वाले छात्रों को यहां पर छुट‌्टी बिताने का ऑफर दिया है। सोशल मीडिया पर लिखी इस पोस्ट में सुधीष ने कहा कि वह नहीं चाहते की फेल होने वाले छात्र अनावश्यक रूप से तनाव का शिकार हों। 

अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ‘क्या आप दसवीं में फेल हो गए हैं? आपका कोडयकनल में हार्दिक स्वागत है।’ उन्होंने फेसबुक पर यह संदेश मलयालम में लिखा है। उनकी यह पोस्ट वायरल हो गई है और उनके पास बड़ी संख्या में लोग फोन करके उनके इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं। सुधीश ने कहाकि जब से परीक्षा परिणाम घोषित हुए हैं, हम हर तरफ खुशियों वाले समाचार ही सुन रहे हैं। कोई उनके बारे में बात नहीं कर रहा है, जो इस परीक्षा में फेल हो गए हैं। बहुत से ऐसे लोग हैं, जिनके फेल होने पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। ऐसे में मेरे जेहन में ख्याल आया कि क्यों न मैं ऐसे लोगों की कुछ मदद करूं। सुधीश के ऑफर की खास बात यह है कि फेल होने वाले छात्र अपने साथ अपने माता-पिता को भी लेकर आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि जगह बहुत शांत है और यहां ढेर सारी मस्ती की जा सकती है। साथ ही अपने तनाव को दूर करके तरोताजा हुआ जा सकता है।