दूरसंचार सेवायें प्रदान करने वाली देश की प्रमुख सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) (BSNLDiwali offer) ने दीपावली के अवसर पर अपने सभी लैंड लाइन और ब्रॉड बैंड ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग (BSNL Unlimited calling) की पेशकश की है। 

बीएसएनएल ने कहा कि ग्राहक पूरे देश में किसी भी लैंडलाइन और मोबाइल नंबर पर असीमित कॉल कर सकते हैं। कंपनी के निदेशक विवेक बांजल (Vivek Banzal) ने कहा हम यह बात समझते हैं कि त्योहार के अवसर पर ग्राहक अपने दोस्तों और परिवार के साथ शुभकामनाएं साझा करते हैं और चूंकि बीएसएनएल लैंडलाइन (BSNL Landline) के माध्यम से कॉलिंग का अनुभव सबसे अच्छा है, इसलिए शुभकामनाएं सर्वश्रेष्ठ संभव माध्यम से दी जानी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि यह ऑफर 27 और 28 अक्टूबर को पूरे 24 घंटों के लिए मान्य होगा। बीएसएनएल अगले कुछ महीनों में अपनी भारत फाइबर सेवाओं के लिए अधिक नगरों और गांवों को भी जोड़ रहा है। उन्होंने कहा कि देश भर में मार्च, 2020 तक भारत फाइबर सेवा की बृहद कवरेज की योजना है। हमारे ब्रॉडबैंड उत्पादों के साथ मनोरंजन सामग्री को बंडल करके ग्राहकों के ब्रॉडबैंड अनुभव को और अधिक समृद्ध किया जा रहा है। वर्तमान में भारत फाइबर 500 जीबी योजना, जहां ग्राहक को 50 एमबीपीएस पर 500 जीबी डाउनलोड मिलता है, बाजार में सबसे लोकप्रिय ब्रॉडबैंड उत्पादों में से एक है।