BSNL ने अपना सबसे धांसू प्लान उतारा है जिसमें ग्राहकों को रोज 5GB हाई स्पीड डेटा और फ्री कॉलिंग दी जा रही है। भारत संचार निगम लिमिटेड का यह 599 रुपये वाला प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिन की रखी गई है। इस प्लान को वर्क फ्रॉम होम प्लान के तौर पर उतारा गया है। इसमें ग्राहकों को रोज 100SMS भी मिलेंगे।
बीएसएनएल चेन्नई डिवीजन ने ट्वीट कर 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की जानकारी दी है। हालांकि, ये प्लान केवल चेन्नई तक ही सीमित नहीं है। बल्कि इस प्लान का लाभ अंडमान-निकोबार और जम्मू-कश्मीर सर्किल को छोड़कर बाकी सभी सर्किलों के ग्राहक भी ले पाएंगे।
बीएसएनएल के 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल मिलेगा। इसके लिए 250 मिनट की आउटगोइंग लिमिट होगी। ये फ्री कॉलिंग दिल्ली और मुंबई सर्किल में भी वैलिड होगी। कॉलिंग के अलावा ग्राहकों को रोज 5GB डेटा और रोज 100SMS भी मिलेंगे।
ग्राहक 599 रुपये वाले प्लान को 123 में STV COMBO599 लिखकर SMS कर रिचार्ज कर सकते हैं. साथ ही ये प्लान BSNL की वेबसाइट पर भी मौजूद है।
पिछले साल BSNL ने 599 रुपये वाले प्लान को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 180 दिन की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया था। हालांकि, तब इस प्लान को आंध्र-प्रदेश और तेलंगाना समेत चुनिंदा सर्किलों में ही उपलब्ध कराया गया था।
आपको बता दें पिछले हफ्ते BSNL ने अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 600 दिन की वैलिडिटी के साथ 2,399 रुपये वाले प्लान को भी पेश किया था।