BSNL ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए शानदार ऑफ़र पेश किया है। कंपनी ने पूरे भारत में मौजूद अपने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए 100 रुपये वाले टॉपअप पर फुल टॉकटाइम ऑफर लॉन्च किया है। बता दें कि यह फुल टॉकटाइम ऑफर 20 अगस्त 2021 तक सभी टेलीकॉम सर्किलों में बीएसएनएल प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए वैलिड है।

यह फुल टॉकटाइम ऑफर बीएसएनएल की ओर से दी जा रही एक शानदार पेशकश है। क्योंकि कोई भी प्राइवेट ऑपरेटर इन दिनों अपने ग्राहकों को किसी भी टॉप-अप और फुल टॉकटाइम नहीं दे रही हैं। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, बीएसएनएल महामारी काल के दौरान पूरे देश में मौजूद अपने यूजर्स की मदद करने के लिए इस ऑफर की पेशकश की है।
बता दें कि बीएसएनएल पहले ही भारत के लोगों की मदद के लिए  फ्री वैलिडिटी एक्सटेंशन और फ्री में 100 मिनट कॉलिंग बेनेफिट दे रहा है। कंपनी के प्लान वाउचर्स की वैलिडिटी फ्री में 31 मई 2021 तक बढ़ा दी गई है। BSNL ने साइक्लोन ताउते और कोविड-19 महामारी की वजह से यह अहम फैसला लिया था। इसके साथ ही BSNL ग्राहकों को 'माई बीएसएनएल ऐप' के माध्यम से किए गए सभी रिचार्ज / टॉप अप प्लान खरीदने पर 4% एडिशनल छूट भी मिल सकती है। हालांकि, यह स्पेशल डिस्काउंट ऑफर माई बीएसएनएल ऐप के नए उपयोगकर्ताओं के लिए ही सीमित है।

फुल टॉकटाइम के अलावा कंपनी ने हाल ही में डबल डेटा ऑफर की भी शुरुआत की है। प्लान की कीमत 249 रुपये है। यह एक फर्स्ट रिचार्ज कूपन (FRC) है, जिसे पिछले महीने प्रमोशनल तौर पर उतारा गया था। खास बात है कि इस प्रीपेड प्लान को कंपनी ने अब सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इसके अलावा इस प्लान में अब डबल डेटा भी मिलेगा। कंपनी का 249 रुपये वाला प्लान उन ग्राहकों के लिए है, जो पहली बार रिचार्ज करा रहे हैं। इसमें ग्राहकों को रोज 2GB डेटा, रोज 100 SMS, और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती हैं। यानी इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 60 दिनों के भीतर कुल 120 जीबी डेटा मिलेगा। पहले बीएसएनएल के इस प्लान में सिर्फ 1GB डेटा प्रतिदिन दिया जाता है।