जिओ, एयरटेल और वोडाफोन की टक्कर में अब BSNL भी उतर चुकी है। इस कंपनी ने अपने बेहद आकर्षक प्लान उतारे हैं जो ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। बीएसएनएल के पोर्टफोलियो में अब भी कई अनलिमिटेड बेनिफिट वाले प्लान्स मौजूद है। इन प्लान्स की शुरुआत 108 रुपये से होती है। कंपनी का सबसे महंगा प्लान 1,999 रुपये का है। इसके 1,699 रुपये के ऐनुअल प्लान में और ज्यादा फायदा मिल रहा है क्योंकि इसमें अब रोज 3जीबी डेटा दिया जा रहा है। यह ऑफर 31 दिसंबर तक ही मान्य है।

बीएसएनएल अपने सब्सक्राइबर बेस को बनाए रखना चाहती है और इसी कोशिश में उसने आकर्षक प्लान्स उतारे हैं तथा टैरिफ भी नहीं बढ़ाया है। इसका सीधा फायदा यूजर्स को मिल रहा है और वे पुरानी कीमतों में बेस्ट बेनिफिट वाले प्लान्स चुन रहे हैं। कंपनी के 1,699 रुपये वाले प्लान में कुल 1095जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसकी 365 दिन की वैलिडिटी है। इस प्लान में यूजर्स को 250 मिनट की कैपिंग के साथ डेली अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग दी जा रही है। इसके साथ ही रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ दो महीने के लिए पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन बेनिफिट भी दिया जा रहा है। प्लान में यूजर्स को रोज 3जीबी डेटा मिलता है। इस हिसाब से 365 दिन में यह कुल 1095जीबी हो जाता है।

1,999 रुपये वाला ऐनुअल प्लान

बीएसएनएल ने हाल में चेन्नई और तमिल नाडु सर्कल के लिए 1,999 रुपये वाले ऐनुअल प्लान जारी किया है। इसकी 365 दिन की वैलिडिटी है तथा रोज 3जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी इस प्लान के साथ रोज 100 फ्री एसएमएस और 250 मिनट की कॉलिंग दे रही है। इतना ही नहीं, इस प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को एक साल के लिए SonyLIV का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। 

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360