टेलिकॉम कंपनियों के बीच सस्ते और किफायती प्लान को लेकर टक्कर जारी है. कोरोना काल में घर से काम करने का चलन बढ़ने पर डेटा की खपत ज़्यादा हो गई है, और इसी को देखते हुए कंपनियां ज़्यादा डेटा वाले प्लान ऑफर कर रही हैं.

 इसी बीच सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने ग्राहकों के लिए नया ऑफर पेश किया है. दरअसल कंपनी ने Work from Home को ध्यान में रखते हुए ग्राहकों के लिए एक खास प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. खास बात ये है कि ग्राहकों को इस नए प्लान में 70GB दिया जाएगा. आइए जानते हैं इस प्लाम में मिलने वाली फुल डिटेल्स के बारे में...

Work from Home वाले इस प्लान की कीमत 251 रुपये रखी गई है. ग्राहकों को इस प्लान में कुल 70 जीबी डेटा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए रखी गई है.

ध्यान देने वाली बात ये है कि ग्राहकों को इस प्लान में कॉलिंग या एसएमएस जैसे कोई सर्विस नहीं दी जाती है. जानकारी के लिए बता दें कि BSNL 56 रुपये, 151 रुपये और 251 रुपये की कीमत का तीन वर्क फ्रॉम होम Only Data प्लान पेश कर चुका है.

56 रुपये का प्लान भी...

सबसे पहले बात करें 56 रुपये वाले STV की तो इसमें कुल 10 जीबी डेटा दिया जाता है. ग्राहकों को इस पैक की वैलिडिटी 10 दिन के लिए दी जाती है. वहीं 151 रुपये वाले STV में 40GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए रखी गई है. 

251 रुपये वाले STV में 70GB डेटा मिलता है, और तीनों प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. गौर करने वाली बात है कि सरकारी टेलिकॉम कंपनी ने Zing Music ऐप सब्सक्रिप्शन को भी इन 'वर्क फ्रॉम होम' STV के साथ देने का ऐलान किया है.