भारत में अब जल्द ही एक से बढ़कर एक नए मोटरसाइकल लॉन्च होने वाले हैं, जो शानदार लुक और पावरफुल फीचर्स से लैस होंगी। इसी कड़ी में भारत में एक बार से बीएसए मोटरसाइकल (BSA Motorcycles) ब्रैंड की एंट्री होने वाली है, जो कि महिंद्रा के मालिकाना हक वाली कंपनी क्लासिक लेजंड (Mahindra owned Classic Legends) के तहत आती है। बीएसए मोटरसाइकल की भारत में दोबारा वापसी की घोषणा के साथ ही इसकी पहली बाइक भी अनवील (BSA Motorcycles New Bike Unveiled) कर दी गई है।

बीएसए मोटरसाइकल अगले साल भारत में अपनी नई बाइक लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम संभवत BSA Goldstar 650 हो सकता है और भारत में यह रॉयल एनफील्ड की 650 ट्विन्स इंटरसेप्टर 650 (Royal Enfield Interceptor 650) और कंटीनेंटल जीटी 650 (Royal Enfield Continental GT 650) जैसी धांसू बाइक से मुकाबला करेगी। अगले हफ्ते यूके स्थित बर्मिंघम में बीएसए की अपकमिंग बाइक लाइव शोकेस की जाएगी, जिसके बाद लोग देख पाएंगे कि इसके लुक और फीचर्स कैसे रखे गए हैं। फिलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं कि बीएसए मोटरसाइकल्स ब्रैंड की नई बाइक में क्या कुछ देखने को मिलेगा?- BSA Motorcycle की अपकमिंग बाइक Goldstar 650 में 650cc का सिंगल सिलिंडर इंजन देखने को मिलेगा, जो कि 47 hp की पावर और 40 Nm टॉर्क जेनरेट कर सकेगा।
- इसे 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा।

-बीएसए की बाइक को डुअल चैनल एबीएस और डिस्क ब्रेक के साथ पेश किया जाएगा।

-रेट्रो लुक वाली इस बाइक में इंटिग्रेटेड डीआरएल के साथ ही राउंड हेडलैंप, LED टेललैंप, टियर ड्रॉप आकार का फ्यूल टैंक, चौड़ा हैंडलबार के साथ ही क्रोम देखने को मिलेंगे।


-बीएसए की अपकमिंग बाइक में लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे।


-अगले साल इसे भारतीय बाजार में भी पेश किया जाएगा, जिसके बाद लोगों के सामने और भी पावरफुल ऑप्शन आ जाएंगे।