राजधानी पटना के नदी थाना क्षेत्र में एक युवक की गला रेतकर हुई हत्या के बाद सनसनी फैल गई। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि प्रेम प्रसंग के चलते ये हत्या की गई है। मामला गढोचक मोहल्ले का है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतक की पहचान नदी थाना क्षेत्र के मौजीपुर निवासी चनारिक राय के 24 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में की गई है।

इस घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने मौजीपुर के पास सड़क पर आगजनी कर स्टेट हाईवे को जाम कर दिया, जिससे यातायात व्यवस्था बुरी तरह प्रभावित हो गया। बताया जाता है कि मौजीपुर निवासी राजीव कुमार का गढोचक निवासी एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था और उसका गला रेता शव बरामद किया गया। ऐसे में बताया जा रहा है कि लड़की के परिजनों द्वारा राजीव की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है।

मृतक राजीव के परिजनों ने हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताई है। पुलिस ने इस मामले में लड़की उसके माता-पिता और उसके एक अन्य संबंधी को हिरासत में लिया है जिनसे कड़ी पूछताछ चल रही है। इस पूरे मामले में पूछे जाने पर पुलिस में अनुसंधान की बात दोहराते हुए वरीय आला अधिकारियों का हवाला दिया और कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।