तमिलनाडु के वेल्लोर में एक बेरहम पत्नी ने बीच सड़क पर अपनी बीवी पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। मामला पेरियावरिगम इलाके का है। हत्या की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है।

ये भी पढ़ेंः IND vs NZ: तीसरे वनडे से पहले न्यूजीलैंड के डेरिल मिशेल का सामने आया चौंकाने वाला बयान


दरअसल, यहां रहने वाली पुनीता नामक महिला एक प्राइवेट शू कंपनी (जूते की कंपनी) में काम करती थी। सोमवार देर शाम वह काम करके वापस घर लौट रही थी। तभी बीच सड़क पर उसके पति जयशंकर ने उसे रोक लिया। उसने किसी बात को लेकर पुनीता से झगड़ा करना शुरू कर दिया। उस समय दोनों सड़क के पास ही खड़े थे। पुनीता वहां से जाना चाह रही थी, लेकिन जयशंकर बार-बार उसे रोक रहा था, फिर उसने जेब से चाकू निकाला और एक के बाद एक पुनीता पर 7 बार हमला कर दिया। 

ये भी पढ़ेंः आईसीसी मेंस T20 टीम ऑफ द ईयर का हुआ ऐलान, भारत के इन तीन खिलाड़ियों को मिली जगह


सड़क से गुजर रहे लोग भी ये नजारा देखकर डर गए। किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वे जयशंकर को रोकें। तभी पीछे से एक महिला आई और उसने जयशंकर को रोकने की कोशिश की, लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी। जयशंकर महिला के आते ही वहां से फरार हो गया, फिर जैसे ही महिला पुनिता को देखने के लिए मुड़ी, तब तक पुनीता नीचे गिर गई थी। वह गंभीर रूप से घायल थी। महिला ने तुरंत पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची ने पुनीता को अंबर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने तुरंत सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।