न्यूयॉर्क के क्वींस में एक बॉयफ्रेंड गुस्से में इस हद तक चला गया कि उसने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की जान ले ली। इस केस में 26 साल के जेवियर ड सिल्वा रोजास को कोर्ट ने 30 साल की जेल की सजा सुनाई है। जेवियर ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड 24 वर्षीय वैलेरी रेयेस की 2019 में बेरहमी से हत्या कर दी थी।

बताया गया कि वैलेरी और जेवियर के बीच दोस्ती थी, लेकिन किसी बात पर अचानक से दोनों अलग हो गए। इसी बीच एक दिन जेवियर वैलेरी के घर में दाखिल हुआ, जहां दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इस दौरान जेवियर ने वैलेरी के सिर पर प्रहार किया, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई। वैलेरी के चेहरे पर भी बुरी तरह चोट लग गई, लेकिन जेवियर का इतने से भी मन नहीं भरा। जेवियर ने वैलेरी के हाथ-पैर बांध दिए और उसके मुंह पर टेप लगा दिया। उसे जिंदा ही एक सूटकेस में डाल दिया। फिर वो सूटकेस को ड्राइव कर करीब 20 किलोमीटर दूर ले गया और कनेक्टिकट के पास जंगल में फेंक दिया।

पुलिस के मुताबिक, लड़की की मौत दम घुटने से हुई थी, क्योंकि जेवियर ने जिंदा ही उसे सूटकेस में डाल दिया था। दो दिन जब लड़की के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, तब पुलिस ने जेवियर से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। लड़की की बॉडी एक हफ्ते बाद जंगल से मिली। जांच के दौरान पता चला कि हत्या के बाद जेवियर ने वैलेरी का लैपटॉप और डेबिट कार्ड चुरा लिया था। उसने लड़की के खाते से करीब 4 लाख रुपये भी निकाल लिए थे। पुलिस ने जेवियर को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया, जहां बीते 23 सितंबर को उसे कोर्ट ने 30 साल की कैद की सजा सुनाई।