नई दिल्ली। हाल ही में एक महिला 1700 करोड़ रूपये की मालकिन बनने जा रही थी लेकिन सिर्फ 2 रूपये ने उसकी किस्मत खराब कर दी। यह लड़की रेचेल कैनेडी है जो ब्रिटेन की रहने वाली है। इसने अपने पार्टनर लियाम मैकक्रोहन के साथ मिलकर EuroMillions का टिकट खरीदा था। इन दोनों ने मिलकर 6, 12, 22, 29, 33, 6 और 11 नंबर पर अपना दांव लगाया था। रेचेल को अचानक पता चला कि उसने 1,734 करोड़ रुपये जीत लिए हैं। बस इस खबर को सुनते ही वो सपनों की दुनिया में खो गई थी लेकिन उसका करोड़पति बनने का सपना पूरा नहीं हो सका। 

यह भी पढ़ें : असम में बाढ़ से भयावह हालात : 55 की मौत, करीब 3 हजार गांव डूबे, 19 लाख लोग प्रभावित

रेचेल ने जिस नंबर पर दांव लगाया था, उसे EuroMillions जैकपॉट के लिए चुन लिया गया था। उसने इसकी जानकारी लेने के लिए EuroMillions से कॉन्टैक्ट किया। लेकिन ऑफिस से जो बात उसे बताई गई, उसे जानकर लड़की के होश ही उड़ गए। दरअसल उसके अकाउंट में टिकट खरीदने के पैसे नहीं थे। आपको बता दें कि लड़की के अकाउंट में 238 रुपये थे जबकि टिकट 240 रुपये का था। 

यह भी पढ़ें : Assam flood: PM मोदी ने CM सरमा से की बात, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

जिस नंबर पर उसे दांव लगाना था उस टिकट को खरीदने के लिए उसके पास 2 रुपये कम थे, जिसकी वजह से ये करोड़पति बनते बनते रह गई। आपको बता दें कि हाल ही में रिचेल के पार्टनर लियाम ने इस घटना की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से साझा की।