कोरोना वायरस के चलते लगे Lockdown में बेरोजगार हुई एक महिला ने कुछ ऐसा कर दिया जिसको लेकर लोग हैरान है। इस महिला ने अपनी बेरोजगारी के चलते ऐसा आपा खोया कि सिर्फ 5 मिनट के अंदर 10 लाख रुपए से ज्‍यादा की शराब बर्बाद कर दी। इस मामले में महिला को कोर्ट के सामने पेश किया गया था जिसके बाद उसें 12 सप्‍ताह जेल की सजा सुनाई गई। हालांकि, इस महिला ने अपील की है कि उसका मानसिक इलाज करवाया जाए जिसके लिए उसें रिहैब सेंटर भेज जाए।

इतना ही नहीं, बल्कि इस हरकत पर कोर्ट ने महिला पर 5 लाख का जुर्माना भी लगाया गया है।
इस महिला की पहचान 36 साल की बारबरा स्टेंज-अल्वारेज के तौर की गई है जो कि ब्रिटेन में हर्टफोर्डशायर की निवासी है। इस महिला का 10 हजार पाउंड की शराब की बोतलें तोड़कर बर्बाद करने का वीडियो जबरदस्त रूप से वायरल हुआ था। यह घटना 25 नवम्‍बर 2020 की है।

इसी मामले को लेकर सेंट अलबांस मजिस्‍ट्रेट कोर्ट में सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष के वकील क्लिंटन हेडगिल ने कहा कि इस महिला ने जाकर कई शराब की बोतलें गिरा दी। वह इन शराब की बोतलों पर खुद गिर गई। इस दौरान एक दूसरे स्‍टोर का गार्ड उनको पकड़कर रखा। उसके बाद उसें पुलिस के हवाले किया गया। ब्रिटिश पुलिस हुडदंग करने वाली इस महिला को पकड़कर स्‍टीवेंज में मौजूद लिस्‍टर हॉस्पिटल ले गई। इसके बाद यह महिला नहीं मानी और हॉस्पिटल के गार्ड को गाली दी।

इस मामले में वकील ने कोर्ट में जज के सामने कहा कि इस महिला ने अस्‍पताल में मौजूद एक शख्‍स पर भी अभद्र टिप्‍पणी की। लेकिन यह महिला अपने बयान से थोड़े समय बाद पलट गई। उसने कहा कि उसने भारतीय नहीं बल्कि कश्‍मीरी शख्‍स को गाली दी थी। हालांकि, जज के सामने उसने अपने इस व्‍यवहार के लिए बाद में माफी भी मांगी।