दुनिया में कई सारी अजीब तरह की वस्तुएं हैं। इनमें से कुछ इस धरती की होती हैं तो कुछ अंतरिक्ष से धरती पर आई हुई होती है। हालांकि, कई लोगों को इनके बारे में जानकारी नहीं होती। इसी वजह से ऐसी वस्तुओं के मूल्य के बारे में अंदाजा लगा पाना मुश्किल होता है। ऐसा ही एक वाकया यूनाइटेड किंगडम के नॉर्थ वेल्स में से सामने आया है। क्योंकि ऐसी एक वस्तु की वजह से एक एक शख्स रातों-रात करोड़पति बन गया।

यह भी पढ़ें : मणिपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, साबुन के डिब्बों में भरी हेरोइन की जब्त

खबर है कि 38 वर्षीय टोनी व्हिल्डिंग व्रेक्सहैम का एक शख्स ने आसमान से आग के लपटों की एक बॉल को गिरते देखा। जिसके बाद उन्होंने उसे ढूंढना शुरू किया। उन्होंने कहा कि मैं एक रात घर के पीछे बने बगीचे में सिगरेट पी रहा था, तब देखा कि मेरे सिर के ऊपर आसमान चमक रहा है।

टोनी ने कहा कि इसके बाद जब मैंने ऊपर देखा तो आग की लपटों वाली उड़ती हुई गेंद को देखा। जब वह मेरे घर से लगभग दोगुनी ऊंचाई पर पहुंचा, तो उसकी स्पीड तेज हो गई। उन्होंने कहा कि यह इतना नीचे था कि इसे हवा में फुटबॉल की तरह लात मार सकता था या उस तक पहुंच सकता था।

उन्होंने कहा कि जैसे ही यह घर से थोड़ी दूरी पर गिरा, तो कुछ ही सेकंड में बुझ गया। उस तरफ कोई शोर भी नहीं था। ऐसा लगा कि पल भर में सब गायब हो गया, वहां केवल धुंआ दिखा रहा था।

यह भी पढ़ें : मणिपुर की सभी स्कूलों में अब होगा बड़ा बदलाव, करना होगा इस नियम का सख्ती से पालन

इसके बाद टोनी उस वस्तु की खोज में लग गए। इस दौरान 18 महीने बीत गए। हालांकि, उनकी मेहनत रंग लाई और उनको एक किसान के खेत में 18 महीने की खोज के बाद 2एलबी 4ऑउंस का उल्कापिंड मिला। इसके बाद टोनी यह पता लगाने में जुट गए कि इस पत्थर की कीमत कितनी है। लेकिन जब उन्हें पता चला कि 100,000 पाउंड (1 करोड़ रुपये से अधिक) तक है, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।