लंदन। कुत्ते के साथ रेप करने वाले ब्रिटेन के एक शख्स को काफी भारी पड़ गया क्योंकि अदालत ने उसें 9 महीने जेल की सजा सुनाई है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब उसने इस काम की आपत्तिजनक तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की। इसके बाद जांच के दौरान पुलिस को शख्स के फोन में कई आपत्तिजनक फोटोज और वीडियो मिले थे। इनमें कुत्ते के साथ यौन शोषण और नाबालिग लड़कियों की आपत्तिजनक फोटोज शामिल थीं।

यह भी पढ़ें : School Bomb Attack से गुस्सा लिटिल फ्लावर स्कूल के छात्रों ने इंफाल में किया व्यापक विरोध प्रदर्शन

खबर है कि इस शख्स को उसके दो दोस्तों ने कुत्ते के साथ संबंध बनाने के लिए उकसाया था। शख्स ने उनकी बात मान ली। उसने ऐसा करने के बाद वीडियो फेसबुक मैसेंजर पर शेयर भी किया। अब इस मामले में उसे 9 महीने की जेल की सजा मिली है। शख्स का नाम डीन बीयर है, और वह वेल्स का रहनेवाला है। नेशनल क्राइम एजेंसी ने पुलिस को अश्लील फोटो अपलोड करने की जानकारी दी थी, जिसके बाद 56 साल के बीयर के पुलिस पहुंची और मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद Stoke-on-Trent Crown Court में इसे लेकर सुनवाई हुई। शख्स ने ऑनलाइन 6 बार फोन पर 'डॉग पॉर्न' सर्च किया था।

प्रासीक्यूटर मारिया ब्रैनन ने कहा कि बीयर के घर पर 21 जुलाई, 2020 को पुलिस पहुंची थी और वहां से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। उन्होंने कहा- बीयर के फोन में 13 से 15 साल की लड़कियों की अश्लील फोटोज मिली हैं। बीयर, वेल्स का रहने वाला है। उसने आपना गुनाह कबूल लिया है। उसपर बच्चों की अश्लील तस्वीरें रखने, पोर्नोग्राफिक इमेज रखने, जानवर के साथ संबंध बनाने और अश्लील आर्टिकल पब्लिश करने का आरोप लगा था।

यह भी पढ़ें : डिब्रूगढ़ में OIL की भूमि अधिग्रहण पर सैकड़ों श्रमिकों का अनिश्चितकालीन विरोध प्रदर्शन

बीयर के वकील ने कहा कि उसके पास अब कुत्ता नहीं है और उसने जज से मामले को सस्पेंड करने का आग्रह किया, लेकिन जज ने कहा कि इस मामले में तुरंत जेल संटेंस देना ही सही रहेगा। उन्होंने कहा- फेसबुक पर ऐसे वीडियो को शेयर करना एक घटिया हरकत है।