कब्रिस्तान में जब एक लड़की दुल्हन की तरह सजकर और हाथों में फूलों का गुलदस्ता लेकर पहुंची तो सभी हैरान रह गए। बता दें कि कब्रिस्तान में बीस साल के युवक की मौत के बाद अंतिम संस्कार की प्रक्रिया चल रही थी। 

दुल्हन की तरह आई इस युवती की ओर लोग टकटकी लगाकर देखने लगे, लेकिन जब सच्चाई का पता चला, तो लोगों के आंसू छलक पड़े। ब्रिटेन में लाइमेरिक के एस्केटन कब्रिस्तान में दुल्हन की तरह सजकर पहुंची युवती का नाम केट क्विलिंगन है। बताया गया है कि केट क्विलिंगन की शादी 20 वर्षीय बॉयफ्रेंड माइल्स माइले से होने वाली थी। शादी की सभी तैयारियां चल रही थीं, इसी बीच बेहद दुखद घटना हुई। 

आयरलैंड के लिमरिक में सेंट मुंचिन चर्च में दोनों की शादी होने वाली थी। इस शादी के लिए माइल्स माइले अपनी कार से चर्च आ रहे थे। रास्ते में भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें माइल्स की दर्दनाक मौत हो गई। माइल्स कार की फ्रंट सीट पर सवार थे, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं थीं। हालांकि इस एक्सीडेंट के बाद पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन आरोपी की किशोरावस्था को देखते हुए पुलिस ने उसे छोड़ दिया। उधर शादी की तैयारियों के बीच दुल्हन को जब इस दुर्घटना के बारे में पता चला, तो उसके होश उड़ गए। दुल्हन केट क्विलिंगन माइल्स की मौत से बुरी तरह टूट गई। 

वह कब्रिस्तान में होने वाले पति को अलविदा कहने शादी की पोशाक पहनकर ही पहुंच गई। माइल्स की फोटो लेकर पहुंची केट को रोते हुए देखकर हर कोई भावुक हो गया। केट क्विलिंगन के पिता ने बताया कि बेटी माइल्स को बेहद प्यार करती थी और पूरा जीवन उसके साथ बिताना चाहती थी केट ने अपने मंगेतर को श्रद्धांजलि देते हुए फेसबुक पर लिखा है  कि ये मेरी ज़िंदगी का सबसे मुश्किल दिन है लेकिन मुझे पता है कि तुम हमेशा मेरे साथ हो। मुझे उम्मीद है कि तुम जानते हो कि मैंने क्या सोचा है। केट ने लिखा है कि मैं तुमसे हमेशा प्यार करती रहूंगी, मुझे उम्मीद है कि ये भले ही अ​लविदा कहने का वक्त है, लेकिन एक दिन हम जरूर मिलेंगे।