एक विचित्र घटनाक्रम में, दुल्हन ने वरमाला के दौरान सबके सामने एक नहींं, बल्कि दो बार दूल्हे को थप्पड़ मारा, जिससे वहां पर मौजूद सभी लोग स्तब्ध रह गए। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे रविकांत अहिरवार अपनी दुल्हन रीना को माला पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं, यहां तक कि मेहमान और रिश्तेदार भी उनकी जोश अफजाई कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः यूक्रेन पर अब होगा जबरदस्त अटैक, रूस ने सेना को दिया नया अल्टीमेटम


अचानक, दुल्हन ने दूल्हे को दो बार थप्पड़ मारा और वहां से चली गई, जिससे दूल्हा और मेहमान स्तब्ध रह गए। सूत्रों ने बताया कि दुल्हन इस बात से परेशान हो गई थी कि दूल्हा शराब के नशे में था, जिसके बाद उसने एक ‘शराबी’ से शादी करने से इनकार कर दिया। बाद में दूल्हा और दुल्हन के परिवारों ने हस्तक्षेप किया और दुल्हन को मना लिया जिसके बाद वह आखिरकार उस आदमी से शादी करने के लिए तैयार हो गई जिसे उसने सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मारा था।

ये भी पढ़ेंः Love Jihad को तगड़ा झटका, HC ने महिला को दी मुस्लिम पति के साथ जाने की इजाजत


घटना हमीरपुर के स्वासा गांव की है। दूल्हा बारात लेकर जालौन से आया था। दुल्हन जैसे ही थप्पड़ मारकर गई, दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया। बाद में काफी मशक्कत के बाद लड़की शादी के लिए तैयार हुई। बाद में दोनों की शादी कराई गई।