नई दिल्ली। शादियों के इस सीजन में मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। यहां ढोकला खाने से एक दुल्हन की मौत हो गई। इसके बाद दुल्हन की डोली की जगह अर्थी उठाई गई। घटना शादी के एक दिन पहले हुई। जिसने खुशी के माहौल को गम में बदल दिया। बताया जा रहा है कि नाश्ता करने के दौरान दुल्हन के गले में ढोकला अटक गया था। इसके बाद उसने पानी पी लिया था, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई थी।

यह भी पढ़ें : असम में बाढ़ का कहर देख परेशान हुए राहुल गांधी, ट्वीट कर कही ऐसी बड़ी बात

मामला छिंदवाड़ा जिले के पश्चिम बुधवारी बाजार का है। यहां रहने वाले प्रमोद महादेवराव काले की पुत्री मेघा काले की 20 मई को शादी होनी थी। 19 मई को मेघा सुबह नाश्ते के दौरान ढोकला खा रही थी। इस दौरान ढोकला उसके गले में अटक गया। जिससे उसने पानी पी लिया। वहीं वह काफी देर तक खांसती भी रही थी। पानी पीने से मेघा की हालत और ज्यादा खराब हो गई थी। इसके बाद उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया।

यह भी पढ़ें : मणिपुर में नदियों के उफान और भारी बारिश से जलमग्न हुए कार्यालय

मेघा की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मेघा काले की प्राथमिक शिक्षा छिंदवाड़ा के केंद्रीय विद्यालय तथा उच्च शिक्षा नासिक एवं मुंबई में हुई थी। उसकी शादी छिंदवाड़ा के शहनाई लॉन से 20 मई को होनी थी। इसे लेकर पूरा परिवार तैयारियों में जुटा हुआ था। मेघा MBBS करने के बाद मुंबई में अपनी सेवाएं दे रही थी। गुरूवार को शादी से पहले हुए इस दर्दनाक हादसे ने मेघा के पूरे परिवार को शोक में डाल दिया है।