एक ब्राजीलियन मॉडल मर्दों की बेवफाई से बेहद तंग आकर अकेली रहने लगी, फिर उसे एहसास हुआ कि वो अकेली ही इतनी काबिल है कि उसे किसी की जरूर नहीं है। तब महिला ने एक चौंकाने वाला निर्णय लिया। दरअसल ब्राजील के साओ पाओलो की 33 साल की मॉडल क्रिस गैलरा ने निर्णय लिया कि वो खुद से ही शादी करेंगी क्योंकि उन्हें किसी और की जरूरत नहीं है, वो अपने में ही काबिल हैं। 

क्रिस ने दुल्हन ही तरह सजकर चर्च में अपने आप से ही शादी कर ली। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। क्रिस की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं मगर शादी के बाद क्रिस ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जब उनकी शादी की खबर वायरल होने लगी तब से उनके पास कई लड़कों के मैसेज आए जो उनसे शादी करना चाहते थे। इनमें से एक मैसेज अरब के शेख का था। 

मॉडल ने बताया कि अरब के शेख ने उससे कहा कि वो खुद को तलाक  देकर उससे निकाह कर ले। इसके बदले में वो उसे 3 करोड़ से ज्यादा रुपये दहेज के तौर पर ऑफर करेगा। मॉडल ने शेख को जवाब में लिखा कि वो बिकाऊ नहीं है और वो उस शख्स को जानती भी नहीं है इसलिए वो सिर्फ पैसों के खातिर शादी नहीं करेगी। मॉडल ने बताया कि इसके अलावा कई लोगों ने उसे मैसेज कर के खुद से ही शादी करने पर ट्रोल भी किया।