उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह की तेरहवीं संस्कार बुधवार को अलीगढ़ जिले के अतरौली स्थित केवीएम इंटर कॉलेज में हो रहा है। ब्रह्मभोज के लिए 1400 कारीगरों को लगवाया गया है जो विभिन्न तरह के व्यंजन तैयार करने में जुटे हैं।

 जानकारी के मुताबिक, ब्रह्मभोज में एक लाख से भी ज्यादा लोग शामिल होंगे, जिनमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएआईएम केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा समेत दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री, राज्यपाल, मंत्रियों विधायकों समेत अन्य गणमान्य लोग शामिल होंगे। 

अलीगढ़ के अतरौली स्थित केएमवी इंटर कॉलेज में जर्मन हैंगर टेंट लगाया गया है।  क्षेत्रीय जनता के लिए रामघाट रोड की ओर से प्रवेश रहेगा, यहां छोटे-बड़े चार पंडाल लगाए गए हैं।  कॉलेज रोड की ओर से वीवीआईपी के पहुंचने की व्यवस्था है।  छोटे मैदान में लगाए जा रहे टेंट में वीवीआईपी अतिथियों के लिए खाना, स्टेज तथा तीन स्विच कॉटेज बनाए जा रहे हैं. खाने की जिम्मेदारी अलीगढ़ के एक कैटर्स को सौंपी गई है। 

कैटर्स पवन वार्ष्णेय के अनुसार 700 कारीगरों के साथ व्यंजन बनाने का काम शुरू हो गया है।  हलवाई, पूड़ी बेलने वाली महिलाएं, वेटर, यूटी व सर्विस में 1400 लोग काम पर रहेंगे।  अलीगढ़ के साथ मथुरा, आगरा और दिल्ली से कारीगर बुलाए गए हैं, सभी का ड्रेस कोड व काम तय है।  बुफे सिस्टम में भोजन स्टील के बर्तनों में होगा, जिसमें पूड़ी, कचौड़ी, बूंदी रायता, मटर पनीर, आलू लटपटे, काशीफल (कद्दू) खट्टा और मीठा, छोले, मटर पुलाव व राजस्थानी बूंदी के लड्डू रखे जाने हैं।