बिहार लोक सेवा आयोग ने वित्त विभाग के ऑडिट डायरेक्टर के अंतर्गत बिहार सरकार में असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर की भर्ती निकाली हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in के माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 17 अप्रैल से शुरू होगी और 15 मई 2021 तक चलेगी।

ऑडिट निदेशालय में सहायक लेखा अधिकारी (बिहार ऑडिट सर्विसेज) के पद पर कुल 138 रिक्तियों की भर्ती की जाएगी। नौकरी की जरूरी जानकारी और आधिाकारिक नोटिफिकेशन लिंक नीचे दिया गया है।

जो उम्मीदवार पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास कॉमर्स, अर्थशास्त्र या गणित के साथ एडिशनल में से किसी एक विषय में मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए या एमबीए (फाइनेंस), सीए या आईसीएआई में डिग्री होनी चाहिए।

बीपीएससी असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर विज्ञापन नंबर 05/2021 के लिए, वही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिनकी आयु कम से कम 21 वर्ष और पुरुष उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 37 वर्ष और महिला उम्मीदवारों की आयु 40 वर्ष हो।

BPSC सहायक लेखा परीक्षा अधिकारी भर्ती 2021 अधिसूचना के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को आयोग की आधिकारिक वेबसाइट onlinebpsc.bihar.gov.in पर जाना होगा। आवेदन करने की प्रक्रिया के तहत, आपको ऑनलाइन आवेदन सेक्शन में जाना होगा और भर्ती अधिसूचना को पढ़ना होगा और भर्ती परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 15 मई 2021 है।