अमेरिका में 'मिस्टर सर्विलांस' के नाम से मशहूर एक टिक टॉक यूजर ने एक ऐसा जबरदस्त राज खोला है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। उनके बताया कि उसने कैसे अपनी गर्लफ्रेंड की जालसाजी का पर्दाफाश करने के लिए बड़ी चालाकी से एक खुफिया कैमरे का इस्तेमाल किया। जासूसी करने वाले बॉयफ्रेंड ने बताया कि उसे लगभग 6 सालों से अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर शक था।

गर्लफ्रेंड के बारे में सच्चाई का पता लगाने के लिए बॉयफ्रेंड ने एक खुफिया कैमरे का सहारा लिया जो उसे ऑनलाइन मिला था। ये कैमरा दिखने में हू-ब-हू किसी चार्जर की तरह था। लेकिन बारीकी से देखने पर आपको पता लगेगा कि इसके यूएसबी चार्जिंग प्वॉइंट के ऊपर एक लेंस है, जो कि लोगों के सारे राज चुपके से रिकॉर्ड कर सकता है।

बॉयफ्रेंड ने बताया कि उसने ये कदम उस वक्त उठाया जब उसे लगा कि उसकी पार्टनर एशले पिछले कुछ समय से उसे धोखा दे रही है। वीडियो अपलोड करते वक्त उसने लिखा, 'मैंने जीवन में इससे पहले कभी ऐसा कुछ नहीं देखा था। कृपया मेरे बारे में गलत धारणा न बनाएं।' इसके बाद जासूसी करने वाले बॉयफ्रेंड ने अपनी प्लानिंग के बारे में बताया।

दरअसल घर से बाहर जाने से पहले उसने चार्जर को सही ठिकाने पर लगा दिया था। कुछ दिनों बाद मिस्टर सर्विलांस ने एक फॉलोअप वीडियो अपलोड किया, जिसमें गर्लफ्रेंड की सारी धोखाधड़ी सामने आ गई। खुफिया कैमरे से बनाया गया ये वीडिया अब वायरल हो चुका है, जिसे तकरीबन 9 लाख 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को 70 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है।

वीडियो क्लिप की शुरुआत में बॉयफ्रेंड खुद किचन वॉल के सॉकेट में चार्जर को लगाते हुए नजर आ रहा है। उसने चार्जर को एक यूएसबी पोर्ट के साथ कनेक्ट किया था ताकि कैमरा छिपा रहे। गर्लफ्रेंड के पास कैमरा खोज निकालने का काई रास्ता नहीं था। चार्जर को ठिकाने पर लगाने के बाद बॉयफ्रेंड पार्किंग में खड़ी अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गया और घर की जासूसी करने लगा।

उसने बताया कि वह गाड़ी में बैठकर कैमरे की सारी लाइव स्ट्रीमिंग फोन पर देख रहा था। वीडिया में अचानक दरवाजा खुलने की आवाज आती है और उसकी गर्लफ्रेंड किसी दूसरे शख्स के साथ हाथ में हाथ पकड़े हुए नजर आती है। ये देखते ही टिक टॉक यूजर के मन में कई सवाल गूंजने लगते हैं।

बॉयफ्रेंड ने बताया कि एक दूसरे कमरे में जाने से पहले दोनों किस करते हुए भी कैमरे में कैद हुए। ये वीडिया अपलोड करते वक्त टिक टॉक यूजर ने लिखा, 'मेरे जीवन के छह से ज्यादा साल पूरी तरह बर्बाद।' बॉयफ्रेंड ने ये वीडियो गर्लफ्रेंड को भी भेजा और चैट पर लिखा, 'हमारे बीच सब खत्म हो चुका है। अब जल्दी से अपना सामान बांधो। उम्मीद है कि तुम खुश रहोगी।'

रिकॉर्डिंग किया गया दूसरा वीडियो पहले वाले से भी ज्यादा वायरल हुआ है। इसे तकरीबन 15.2 मिलियन लोगों ने देखा है और करीब 2.1 मिलियन लोगों ने लाइक किया है। ये वीडिया देखने को बाद टिक टॉक यूजर्स बहुत हैरान और हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो मिस्टर सर्विलांस से ये तक पूछ लिया कि उन्होंने ये कैमरा कहां से लिया है।

एक यूजर ने कमेंट किया, 'अच्छी एक्टिंग है। वैसे ये कैमरा कहां से खरीद है।' कुछ लोगों को इस कहानी पर विश्वास नहीं हो रहा है। ऐसे एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स ही उस लड़की का असली बॉयफ्रेंड है और उन्होंने फेमस होने के लिए ये सबकुछ किया है।'

एक शख्स ने लिखा, 'यह मूल रूप से कैमरा के लिए किया गया एक प्रमोशन है। इसमें कुछ भी गंभीर नहीं है। विज्ञापन के लिए इस तरह का झूठ नहीं परोसना चाहिए। अगर इस शख्स ने वाकई ये कैमरा बनाया है और सचमुच इस अभिनय की पटकथा लिखी है तो वो मार्केटिंग में जबर्दस्त है।'