पश्चिम रेलवे की तीन समर स्पेशल ट्रेनों की बुकिंग कुछ तकनीकी कारण से फिलहाल सिर्फ अप्रैल माह के फेरों के लिए होगी। मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी सुमित ठाकुर ने यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि कुछ तकनीकी कारणों से पश्चिम रेलवे द्वारा हाल ही में अधिसूचित तीन अतिरिक्त समर स्पेशल ट्रेनों यानी ट्रेन नंबर 09097 बांद्रा टर्मिनस - बरौनी जंक्शन स्पेशल, ट्रेन नंबर 09005 बांद्रा टर्मिनस - बरौनी जंक्शन स्पेशल और ट्रेन नंबर 09095 बांद्रा टर्मिनस - सूबेदारगंज एसी सुपरफास्ट स्पेशल की बुकिंग फिलहाल केवल अप्रैल के महीने में चलने वाले फेरों के लिए उपलब्ध होगी। 

इन तीन ट्रेनों के मई और जून में चलने वाले फेरों के लिए बुङ्क्षकग खोले जाने की तारीखें तदनुसार बाद में अधिसूचित की जायेंगी। यात्रियों से अनुरोध है कि वे इन ट्रेनों के अप्रैल के फेरों के लिए अधिसूचित और नीचे दी गई बुकिंग खुलने की तारीखें ध्यान में रखें। 

ट्रेन नंबर 09097 और 09095 की बुकिंग 10 अप्रैल से शुरू हो चुकी है और ट्रेन नंबर 09005 की बुकिंग 12 अप्रैल को नामित पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होने वाली है। इन ट्रेनों की संरचना, आवृत्ति और संचालन के दिनों के साथ पड़ावों के परिचालन समय के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए, यात्री डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.इएनक्यूयूआईआरवाय.आईएनडीआईएएनआरएआईएल. जीओवी.आईएन पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं। ये विशेष ट्रेनें विशेष किराये पर पूरी तरह से आरक्षित ट्रेनों के रूप में चलेंगी।