ओलंपिक में  मणिपुर की एथलीट मीराबाई चानू ने रजत पदक जीत कर भारत का नाम रोशन कर दिया है। मीराबाई चानू बड़े बड़े सेलेब्स सैल्यूट कर रहे हैं। इसी तरह से सुर्खियों में मीराबाई चानू की जीत ही नहीं बल्कि उनके इयररिंगस भी लोगों का आर्कषण का केंद्र बन गया है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ओलंपियन मीराबाई चानू के ओलंपिक स्पेशल ईयररिंग पर अपना दिल दे बैठी है।


मीराबाई चानू ने ओलंपिक खेलों की वेटलिफ्टिंग स्पर्धा में देश का 21 साल का इंतजार खत्म करते हुए 49 किग्रा भारोत्तोलन वर्ग में रजत पदक जीतकर टोक्यो ओलंपिक में देश का खाता खोल दिया है। मीराबाई ने ओलंपिक खेल में झुमके पहने थे। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीराबाई चानू के ईयररिंग को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है।


इंस्टा स्टोरी पर मीराबाई चानू की एक तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने उन्हें 'ब्यूटी' कहा और इसके साथ ही उनके ओलंपिक स्पेशल झुमके का भी जिक्र किया और कहा- यह खूबसूरत है। दरअसल, मीराबाई के ये ओलंपिक स्पेशल झुमके उन्हें उनकी मां ने गिफ्ट किए थे। मीराबाई की मां ने उन्हें ये झुमके पांच साल पहले अपने गहने बेच कर गिफ्ट किए थे। उनकी मां को उम्मीद थी की ये झुमके उनकी बेटी के लिए सौभाग्य लेकर आएंगे।