बॉलीवुड बादशाह किंग खान का हमशक्ल मिल गया है जो उनकी तरह रोमांटिक अंदाज में एक्टिंग कर सकता है। यह शख्स गुजरात के जुनागढ़ में मिला है जिसकी आजकल सोशल मीडिया पर धूम मची हुई है। इनका रियल नाम इब्राहिम कादरी है। रियल शाहरुख से मिलने के सपने देखने वाला इब्राहिम भी किंग खान की नकल से रोजीरोटी कमाता है।

इब्राहिम कादरी शाहरुख की स्टाइल, अदा और कपड़े पहनने के तरीके को कॉपी करते हुए फोटोज क्लिक करते हैं और वीडियो बनाते हैं। जिन्हें इब्राहिम सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इब्राहिम की अच्छी फैन फॉलोइंग है।

इब्राहिम ने अपने बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "जूनागढ़ में पेंटिंग का काम किया करता था जो कमाई होती थी वो शाहरुख की तरह दिखने में कपड़े और गॉगल्स खरीदने में खर्च हो जाती थी। फिर एक्टिंग ओर डायलॉग की नकल के वीडियो बनाने लगा तो में फेमस हुआ ओर लोग मुझे प्रोग्राम में बुलाने लगे। अब तो काफी कमाई कर सकता हूं। पर कोरोना का समय बीते तो में रियल शाहरुख से मिलने का सपना पूरा करना चाहता हूं।"

इब्राहिम की शाहरुख की दीवाना,जोश, कुछ कुछ होता है, डॉन, रईस जैसी लोकप्रिय मूवी की खास अदा ,स्टाइल और गाने की तस्वीरें, वीडियो को ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बहुत लाइक मिल रहे हैं। तस्वीरों को देखकर कोई भी चकरा जाए और अपनी आंखों पर भरोसा ना कर पाए। वो बिल्कुल शाहरुख जैसे दिखते हैं। वीडियोज में वो शाहरुख की तरह एक्ट करते नजर आते हैं। एक तस्वीर में तो वो शाहरुख के मशहूर पोज में नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 50 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।