कोरोना से एक और एक्टर की मौत हो गई है जिसके चलते बाॅलीवुड सकते में है। बॉलीवुड अभिनेता किशोर नंदलास्कर का आज मुबंई में निधन हो गया है। किशोर कोरोना से जंग लड़ रहे थे। किशोर नंदलास्कर फिल्म‌ ’वास्तव’ ’सिम्बा’ ’’जिस देस में गंगा रहता है’ ’’खाकी’ ’’सिंघम जैसी फिल्मों काम कर चुके हैं। बॉलीवुड के अवाला किशोर मराठी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार थे। किशोर की निधन की खबर से एक बार फिर से बॉलीवुड और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।
खबर है कि किशोर नांदलस्कर के‌ पोते अनीष ने उनकी कोरोना से हुई मौत की जानकारी दी है। किशोर के पोते के अनुसार, किशोर का कोरोना पॉजिटिव आते ही उन्हें ठाणे के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था। उन्हें कोविड सेंटर में भर्ती कराने पहले उन्हें सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी। किशोर का ऑक्सीजन लेवल भी काफी गिर गया था। रिपोर्ट के अनुसार, 12ः30 मिनट पर आखिरी सांस ली।

किशोर नंदलास्कर ने वैसे बॉलीवुड कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन सबसे ज्य़ादा फेम उन्हें अभिनेता गोविंदा की फ‍िल्‍म ’जिस देश में गंगा रहता है’ से मिला। इस फिल्म में किशोर ने सन्‍नाटा का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों को खूब पसंद किया।