अब लोगों के मनोरंजन का तरीका काफी बदला है। लोगों का रुझान अब सोशल मीडिया की ओर मुड़ा है, वहीं वेब सीरीज ने अपनी अलग छाप बना ली है। वेब सीरीज के लगातार बढ़ते क्रेज के चलते आज यहां फिल्म के कई सुपरस्टार वेब सीरीज में दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म में जहां बोल्ड सीन को छिपाया जाता है, यहां कलाकार अपनी हदों से पार होते हुए बोल्ड सीन करते दिखाई देते हैं। ऐसे में हम आपको ऐसी ही सीरीज के बारे में बता रहे हैं...

यह भी पढ़ें : अरुणाचल पत्रकारों ने की सुरक्षा के लिए सरकार से की विशेष कानून बनाने की मांग

Bombay Begums

यह वेब सीरीज मेल ओरिएंटेड कॉर्पोरेट वर्ल्ड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहीं पांच महिलाओं के जीवन पर आधारित है। पूजा भट्ट, शाहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष, प्लाबिता बोरठाकुर और आध्या आनंद स्टारर इस सीरीज में काफी बोल्ड सीन्स भी दिखाए गए हैं। जिसकी वजह से इस सीरीज को आलोचना का सामना करना पड़ा था।

Mirzapur

मिर्जापुर में गैंग और क्राइम की कहानी को पर्दे पर उतारा है। कालीन के कारोबार और उसकी आड़ में सामाजिक वर्चस्व कायम करने के लिए किए जाने वाले धंधों को निभाने में क्या कुछ होता है, कैसे पुलिस, राजनीतिज्ञों से गठजोड़ किया जाता है यह सब इस वेब सीरीज में देखने को मिलेगा।

maya 2

यह कहानी सिम्मी के ईद-गिर्द घूमती है जो कि लेस्बियन है, जो कि रुही से प्यार करती है। लेकिन समाज से यह छिपाकर रखती हैं। इस वेब सीरीज में दोनों के बीच काफी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं, जिन्हें आप बच्चे तो क्या परिवार के साथ भी नहीं देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें : मेघालय की खूबसूरती को देखना हुआ आसान, फ्लाईबिग ने शुरू की दिल्ली से शिलांग के लिए उड़ानें

Sacred Games

क्राइम और सेक्स के मसाले के बेस पर बनी सेक्रेड गेम्स की सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस राजश्री ने एंटरटेनमेंट का भरपूर तड़का लगाया। न्यूडिटी और बोल्ड कंटेंट पर जबरदस्त विवाद होने के वावजूद इस सीरीज ने कई अवॉर्ड जीते।

four more shots

इस सीरीज में चार भारतीय लड़कियों की कहानी है। यह कोई आम अडल्ट कहानी वाली सीरीज नहीं है। सेक्स तो बेशक इसमें सामान्य से अधिक है लेकिन ये आवश्यकता से अधिक हो ऐसा नहीं लगता। इस वेब सीरीज में चारों लड़कियां समाज के कई नियम कायदे तोड़ती नजर आती हैं।