बिहार में मुज्जफरपुर जिले के बेला थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह नूडल्स फैक्ट्री का बॉयलर फटने (Boiler Blast In Muzaffarpur) से 6 मजदूरों की मौत हो गयी तथा 10 अन्य घायल हो गये। वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने यहां बताया कि बेला औधोगिक क्षेत्र फेज 2 स्थित एक नूडल्स फैक्ट्री (Noodles Factory Blast) का बॉयलर फटने से 6 मजदूरों की मौत हो गयी तथा 10 अन्य घायल हो गये। 

घटना के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। मृतकों की तत्काल पहचान नहीं की जा सकी है। जयंत कांत ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। फैक्ट्री (Noodles Factory Blast) के अंदर इतने भयावह हालात थे कि किसी मजदूर का सिर्फ हाथ मिला तो किसी का सिर्फ पैर। इस भयानक हादसे में खबर लिखे जाने तक 6 मजदूरों की मौत हो चुकी थी। 

वहीं 10 मजदूर बुरी तरह से झुलस गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। धमाके के कारण बगल की चूड़ा और आटा फैक्ट्री भी क्षतिग्रस्त हो गई है। धमाका (Noodles Factory Blast) इतना जबरदस्त था कि बगल की फैक्टरी में भी काम कर रहे 2 लोग घायल हो गए। घटना सुबह के करीब 10 बजे की बताई जा रही है।