पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक घर से एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव बरामद किए गए हैं। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। तीन पीडि़तों की पहचान डोमन राजोवर (62), उनकी पत्नी सुमित्रा (55) और उनकी बेटी माला (30) के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीनों की हत्या सोमवार देर रात की गई थी।

ये भी पढ़ेंः जल्द खत्म होगा बिजली संकट, टाटा पावर ने उठाया ऐसा बड़ा कदम


माला की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी, लेकिन उसने हाल ही में अपने माता-पिता के साथ रहना शुरू कर दिया था, क्योंकि उसके पति को पेशेवर कारणों से बाहर जाना पड़ा था। पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी के साथ ही हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तन्मय रे ने मंगलवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, इस समय अभी ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है। इस संबंध में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ेंः शिवपाल का छलका दर्द, अखिलेश पर निशाना लगा बोले, ‘हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदते चला गया’


हालांकि, एक जिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूरी संभावना है कि हत्यारे पीडि़तों को जानते थे और इस भीषण हत्या के पीछे कुछ पुरानी रंजिश हो सकती है। स्थानीय लोगों ने बताया कि डोमन और सुमित्रा दिहाड़ी मजदूर थे और जिस घर से उनके शव बरामद किए गए, वह किराए का मकान है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।