पाकिस्तान की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले कराची शहर में आज जोरदार धमाका हुआ जिसकी चपेट में कई लोग आ गए। जानकारी के मुताबिक, इस धमाके के कारण चार लोगों की मौत हो गई है, जिसमें तीन चीनी नागरिक भी शामिल हैं। धमाके की वजह से 3 अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, उनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें : सिक्किम को लेकर पेमा खांडू का बड़ा ऐलान, इन राज्यों की तिकड़ी करेगी कमाल

यह धमाका कराची यूनिवर्सिटी में पाकिस्तान के समय के मुताबिक दोपहर करीब 1 बजकर 52 मिनट पर हुआ। पुलिस के अनुसार, जिस वैन को टक्कर मारी गई है, उसमें सात से आठ लोग सवार थे। चश्मदीदों के अनुसार एक वाहन वैन से टकराया, जिससे विस्फोट हो गया। वैन में टीचर बैठे थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बाहर से आई कार के नंबर का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :गर्मियों में है सिक्किम में सुकून, दोस्तों के साथ प्लान कर सकते हैं ट्रिप

सूत्रों के मुताबिक, कराची में हुआ ब्लास्ट एक फिदायीन हमला हो सकता है। इसकी जांच की जा रही है। धमाके के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। कराची यूनिवर्सिटी में हुए विस्फोट में तीन चीनी नागरिकों की मौत हो गई। इसमें दो फीमेल और एक मेल टीचर शामिल है। घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। बताया जा रहा है कि वैन कई विदेशी नागरिकों को ले जा रही थी जो यूनिवर्सिटी में पढ़ाकर लौट रहे थे।