छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले से एक रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है. हुआ ये कि एक वाहन वर्कशॉप में जेसीबी के टायर में एक कर्मचारी हवा भर रहा था, तभी टायर ब्लास्ट कर गया और उसके चलते दो लोगों की मौत हो गई. 

यह भी पढ़े : 400 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज के साथ 11 मई को लॉन्च होगी नई टाटा नेक्सॉन ईवी, पहले से ज्यादा पावरफुल

रायपुर के सिलतारा औद्योगिक क्षेत्र में 3 मई को हुई यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो फुटेज में एक कर्मचारी को बड़े टायर में हवा भरते देखा जा सकता है. फिर एक और आदमी आता है और हवा की मात्रा चेक करने के लिए टायर को दबाता है, तभी ब्लास्ट होता है और दोनों शख्स इस घटना में अपनी जान गंवा बैठते हैं. CCTV में घटनास्थल पर चार-पांच लोग नजर आते हैं, लेकिन टायर ब्लास्ट होने के समय वह सुरक्षित दूरी पर चले गए थे. 

यह भी पढ़े : 5 May Lucky Zodiac Signs: आज का दिन इन 6 राशियों के लिए बेहद भाग्यशाली, इन राशियों के जातकों की बढ़ेगी परेशानी


वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि हवा भरने वाला कर्मचारी और हवा की मात्रा चेक करने आया शख्स विस्फोट से हवा में उड़ गए. इस हादसे में एक की मौत वहीं मौके पर और दूसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान गई. 

यह भी पढ़े : कंडोम बेच रही Nushrratt Bharuccha सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल, लोगों ने बताया- D ग्रेड एक्ट्रेस


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट में मध्य प्रदेश के रीवा जिले के रहने वाले दोनों मजदूरों की मौत हो गई है और जांच शुरू कर दी गई है. मृतकों के नाम राजपाल सिंह (32 साल) और प्रांजन नामदेव (32 साल) हैं. 

ये घटना रायपुर के सिलतरा क्षेत्र में घनकुन स्टील्स प्राइवेट लिमिटेड के गैराज की है.