असम में भाजपा ने मंगलवार को केंद्र सरकार के चार साल आैर राज्य सराकर के दो साल  पूरे होने पर एक संवाददाता सम्मेलन रखा। इस सम्मेलन में भाजपा के प्रवक्ता रूपम गोस्वामी ने चाणक्य नीति की बात कहते हुए कहा कि चाणक्य का कहना था कि जब राजा के खिलाफ सारा विपक्ष एक हो जाए तो समझाना चाहिए कि देश का राजा र्इमानदार है।

इसलिए आज प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व को देखते हुए सारा विपक्ष बौखला गया है। उन्होंने केंद्र आैर राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि स्वच्छता कवरेज जो 2014 में 38 प्रतिशत था, बढ़कर  83 प्रातिशत पहुंच गया है। साथ ही 3.6 लाख से ज्यादा गांवों आैर 17 राज्यों तथा संघ शासित प्रदेशों को खुले में शौच से मुक्त किया।

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में इमरजेंसी लागू कर गणतंत्र के अधिकार की हत्या की थी। इसलिए आज के दिन पूरे देश में भाजपा काला दिवस के रूप में मना रही है।

उन्होंने कहा कि अपने शासनकाल में देश आैर राज्य में जाति व धर्म के नाम पर राजनीति के नाम पर सत्ता हथियाना ही कांग्रेस कर लक्ष्य रहा है आैर साथ ही राजनितिक आैर अर्थनीतिक मामलों से दूरदर्शी नहीं रहने के कारण 1947 में एक रुपया एक डाॅलर के बराबर था आैर आज एक डाॅलर 68 रुपए के बराबर है।