अमेरिका के कनेक्टिकट स्थित ब्रिस्टल में एक ऐसी घटना हुई, जोकि हैरान कर देने वाली है। एक महिला ने अपने घर के एड्रेस पर ऑनलाइन शॉपिंग ऐप अमेजन से कुछ ऑर्डर किया, लेकिन डिलिवरी बॉय घर के बाहर ही ऑर्डर डिलीवर करके चला गया। इस दौरान वहां पर एक काला भालू आया और पैकेज को उठाकर ले गया।

ब्रिस्टल की रहने वाली महिला क्रिस्टिन लेविन जब अपना ऑर्डर लेने बाहर आई तो उसे वह दिखाई नहीं दिया। उसे लगा कि उसका अमेजन ऑर्डर किसी ने चोरी कर लिया। महिला ने चोरी के शक में जब CCTV फुटेज खंगाला तो उसे हैरान कर देने वाले दृश्य नजर आए। उसका अमेजन का पैकेज एक काला भालू लेकर भाग गया। फिलहाल, उस पैकेट में कोई भी महंगा सामान नहीं था, बल्कि कुछ टॉयलेट पेपर के रोल थे। 

महिला ने जब अपने पैकेज का पता लगवाया तो पता चला कि भालू ने पड़ोस में पैकेज गिरा दिया था। क्रिस्टिन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, इस शख्स ने मेरा मेरा पैकेज उठाया, क्या चोरी के सामान के बदले अमेजन रिप्लेसमेंट करता है?' इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो गया। इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।