लॉकडाउन के बीच बिहार के बेगूसराय में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। यह बेखौफ हत्या बदमाशों ने दिन दहाड़े की है वो भी भाजयुमो (भारतीय जनता युवा मोर्चा) के जिला महामंत्री धीरज कुमार की। बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या की है।
दिन दहाड़े घटी इस घटना में एक अन्य व्यक्ति भी गोली लगने से घायल हो गय। यह ये घटना मुफस्सिल थाना के केथमा गांव की है। पुलिस का कहना है कि भाजयुमो के जिला महामंत्री की हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।
पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। वहीं जिला महामंत्री धीरज कुमार को मारने वालों का भी अभी कुछ पता नहीं चल सका है। बता दें कि भाजयुमो, भारतीय जनता पार्टी की युवा यूनिट है।
पिछले यूपी के गाजियाबाद में लॉकडाउन के बीच एक महिला वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या उस समय की गई जब महिला वकील अपने रियल स्टेट डीलर पति के साथ कार में कहीं जा रही थी। आरोप है कि कार में पीछे बैठे शख्स ने गोली मारकर महिला की हत्या कर दी थी।

पुलिस कार में हुए इस मर्डर मिस्ट्री की जांच में जुटी है। कार में महिला एडवोकेट दिव्या राणा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात को थाना लोनी के चिरोड़ी इलाके में अंजाम दिया गया था।