'2019 में भारतीय जनता पार्टी 300 सीटें लेकर दिल्ली में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी । लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिए हमारे भाजपा नेताओं के साथ ही राहुल गांधी की भी अहम भूमिका होगी'। दो दिवसीय प्रदेश भाजपा विस्तार बैठक के दौरान पासीघाट में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने ये बातें कहीं। 

उन्होंने कांग्रेस मुक्त भारत का नारा देते हुए कहा कि देश में कांग्रेस मुक्त राज्य का दर्जा सबसे पहले आंध्र प्रदेश को मिला। जहां विपक्ष में भी कांग्रेस नहीं है । राममाधव ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि भाजपा हिंदुवादी पार्टी है मगर अरूणाचल प्रदेश में बौद्ध और इसाईयों के होने के बाद भी यहां भाजपा की सरकार है ।

उन्होंने कहा कि नगालैंड में भी हमारी सरकार है। पूर्वोत्तर में सिर्फ मिजोरम ही बचा है जहां भाजपा नहीं है, मगर यहां भी यह सरकार कुछ हफ्ते तक ही चलेगी, जिसके बाद यहां भी भाजपा का ही परचम लहराएगा। महागठबंधन पर हमला करते हुए राम माधव ने कहा कि महागठबंधन एक एेसी गठबंधन है ,जिसकी गाड़ी में तेल नहीं है और अगर उस गाड़ी से ईटली से तेल लाकर डाला जाता है तो चाबी लगाने के साथ भाजपा की गाड़ी चालू हो जाएगी ।  

उन्होंने कहा कि आगामी कुछ दिनों में नगा समस्या का समाधान हो जाएगा। कई भूमिगत संगठनों से शांति वार्ता पर बात बन रही है। वहीं अरूणाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष तापिर गाव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें सतयुग का अर्जुन नहीं चाहिए हमें कलयुग का अर्जुन चाहिए । क्योंकि सतयुग में युद्ध के दौरान अर्जुन  ने कहा था कि यह मेरे गुरू हैं तो यह मेरा भाई है । मगर हमें कलियुग का अर्जुन चाहिए क्योंकि  हमें किसी व्यक्ति विशेष नहीं बल्कि अपनी पार्टी को जीत दिलानी है।