मिजोरम में कमल खिलना तय है। इसके साथ ही पूरे पूर्वोत्तर में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली एनडीए की सरकार का सपना साकार हो जाएगा। यह दावा है भाजपा के पूर्वोत्तर के प्रभारी अजय जामवाल का।  मिजोरम से लौटे जामवाल ने बताया कि इस बार मिजोरम में बड़ा उलटफेर होने जा रहा है। कमल का खिलना तय है। वहां सरकार एनडीए की बनेगी।


भाजपा नेता ने बताया कि मिजोरम के लोगों खासकर बाहर रहने वाले नौजवानों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास एजेंडे को लेकर खासा उत्साह है। वे इसी तरह का विकास अपने गृह राज्य मिजोरम में चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मिजोरम में आगामी चुनावों में विकास ही मुख्य मुद्दा होगा। हम मोदी के विकास के एेजेंडे को लेकर लोगों के बीच जाएंगे।
देश के अन्य भागों की तरह यहां भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी लोकप्रिय हैं। यही कारण है कि हाल ही में मिजोरम में आयोजित बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में जहां 5 हजार कार्यकर्ताओं की अपेक्षा की गई थी, वहां 10 हजार से अधिक लोगों की उपस्थिति से यह स्पष्ट हो गया कि राज्य की जनता मिजोरम में बदलाव चाहती है।
 गौरतलब है कि आइजल में आयोजित इस सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, रामलाल, राम माधव, हिमंत विश्व शर्मा सहित कई नेताओं ने भाग लिया था। जामवाल ने बताया कि पार्टी अकेले अपने दम पर चुनाव में उतरेगी। कम से कम 35 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी। इनमें से 11 उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी हो चुकी है। बाकी की प्रत्येक सीटों पर 3-4 दावेदरी है।
 एेसे में जल्द ही इन सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी। चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित सभी प्रमुख नेता आ रहे हैं। पूर्वोत्तर राज्यों के सभी मुख्यमंत्री भी चुनाव प्रचार का हिस्सा होंगे। चुनाव में पार्टी कितनी सीट जीतेगी के सवाल पर जामवाल ने कहा कि भाजपा यहां पहली बार इतने बड़ेनपैमाने पर चुनाव लड़ रही है। हम काफी अच्छी संख्या में सीटें जीतेंगे और सरकार एनडीए की बनेगी ।