नेपाल के फेमस पब में राहुल गांधी का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो के वायरल होते ही भाजपा ने कांग्रेस को और नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है। दरअसल में राहुल गांधी अपनी दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल गए हैं। पब का वायरल वीडियो को हवाई बनाने की बात को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा को करारा जवाब दिया है।
 


रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, "देश में अभी तक शादी समारोह में शामिल होना अपराध नहीं है, हो सकता है आज के बाद भाजपा तय करे कि शादी में शामिल होना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध है "।
रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "राहुल गांधी बिन बुलाए मेहमान के रूप में नेपाल नहीं गए हैं, जैसे पीएम मोदी पाकिस्तान गए थे। वह एक मित्र के निजी विवाह समारोह में भाग लेने के लिए एक मित्र देश नेपाल गए हैं "।
नेपाली अखबार 'द काठमांडू पोस्ट' के अनुसार राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में शामिल होने के लिए काठमांडू आए हैं। सुम्निमा के पिता भीम उदास ने कहा कि हमने राहुल गांधी को बेटी की शादी में शामिल होने का न्योता दिया था। भीम उदास म्यांमार में नेपाल के पूर्व राजदूत रहे हैं। उनकी बेटी सुम्निमा सीएनएन की पूर्व संवाददाता है।

कांग्रेस नेता यहीं नहीं रुके, उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि "जहां तक मुझे पता है, परिवार और दोस्तों के साथ विवाह समारोह में शामिल होना हमारी संस्कृति और सभ्यता का मामला है। हालांकि, मुझे बता दें ताकि हम अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के विवाह में शामिल होने की अपनी प्रथाओं को बदल सकें "।