पणजी। पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर (Former Chief Minister Late Manohar Parrikar) के बेटे उत्पल पर्रिकर (Utpal Parrikar) को टिकट देने से इनकार करने के बाद भाजपा (BJP) ने केंद्रीय पर्यटन राज्यमंत्री श्रीपद नाइक (Union Minister of State for Tourism Shripad Naik) के बेटे सिद्धेश (siddhesh) को 'ना' कह दिया है। वह कुम्भरजुआ विधानसभा क्षेत्र (Kumbharjua Assembly Constituency) से चुनाव लडऩा चाहते थे।

भाजपा द्वारा बुधवार को जारी आधिकारिक उम्मीदवारों की अपनी दूसरी और अंतिम सूची में, पार्टी ने भाजपा के मौजूदा विधायक पांडुरंग मडकाइकर (MLA Pandurang Madkaikar) की पत्नी जनिता मडकाइकर (Janita Madkaikar) को टिकट आवंटित किया है।

भाजपा ने मौजूदा विधायक और राज्य विधानसभा के अध्यक्ष राजेश पाटनेकर (बिचोलिम), जोसेफ सेक्वेरा (कैलंगुट), एंटोनियो फर्नांडीस (सेंट क्रूज), नारायण नाइक (कॉर्टालिम) और एंथनी बारबोसा (कर्टोरिम) को भी टिकट आवंटित किया है।

गोवा भाजपा की युवा शाखा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सिद्धेश नाइक को टिकट नहीं दिए जाने से पार्टी के भीतर एक और बहस छिडऩे की उम्मीद है, खासकर तब जब उत्पल पर्रिकर के टिकट के दावे को खारिज किए जाने के बाद से उथल-पुथल मच गई है। पणजी विधानसभा क्षेत्र, जिसका प्रतिनिधित्व उनके दिवंगत पिता 1994 से कर रहे थे।

पिछले हफ्ते भाजपा (BJP) से इस्तीफा देने वाले उत्पल ने घोषणा की है कि वह पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे। गोवा में राज्य विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election) 14 फरवरी को होने हैं।