भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा (Rakesh Sinha) ने उत्तरप्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly elections) में पार्टी की प्रचंड जीत का दावा करते हुए रविवार को कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार अपने कार्यों के अलावा कार्यकर्ताओं के परिश्रम, त्याग और जनहित के कार्यों की बदौलत एक बार पुन: सत्ता में आएगी । 

सिन्हा (Rakesh Sinha) ने आज औरंगाबाद जिले के देव में भाजपा के तीन दिवसीय केंद्रीय भाजपा कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर (Central BJP Workers Training Camp) का समापन के मौके पर कहा कि उत्तरप्रदेश में कुछ महीनों के भीतर होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत हासिल करेगी और आसानी से अपनी सरकार बनाएगी । उत्तरप्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और राज्य सरकार ने सांस्कृतिक तथा धार्मिक स्थलों अयोध्या, कुशीनगर, सारनाथ, प्रयागराज, वाराणसी का समग्र विकास करने के साथ-साथ विद्यालयों एवं सडक़ों आदि का चौमुखी विकास किया जिससे प्रदेश की तस्वीर बदल गई है । 

उन्होंने कहा कि भाजपा अपने कार्यों की बदौलत एक बार पुन: सत्ता में आएगी । भाजपा नेता ने कहा कि कार्यकर्ता किसी भी पार्टी के रीढ़ होते हैं और उनकी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को भरपूर सम्मान देती है। समय-समय पर पार्टी प्रशिक्षण कार्यशाला सेमिनार, गोष्ठी, बैठक जैसे कार्यक्रमों का आयोजन कर उन्हें निष्ठा, त्याग तथा देश प्रेम की भावना से ओतप्रोत होकर राष्ट्र की सेवा के लिए प्रेरित करती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी को विश्व स्तर पर सबसे बड़ी पार्टी के रूप में प्रतिष्ठित किया और देश और दुनिया के स्तर पर अपने जनोपयोगी कार्यों से भारत की साख को मजबूत किया। शिविर को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य गोपाल शरण सिंह के अलावा पार्टी के कई अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।