बिहार में विधानसभा चुनाव प्रचार जोरोशोरो चल रहा है। हर प्रत्याशी अपनी पार्टी के स्टार प्रचारक के साथ जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच बिहार के चुनाव में यूपी का हाथरस गैंगरेप कांड ने आग पकड़ ली है। हाल ही में पंजाब में बिहार के एक प्रवासी परिवार की 6 साल की बच्ची का बलात्कार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। इसी मामले पर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

बीजेपी ने विपक्षी दल के नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से सवाल किया कि वे हाथरस रेप कांड में तो चले गए और तस्वीरें भी खींचवाली लेकिन पंजाब क्यों नहीं गए पीड़िता के परिवार से मिलने। केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा पर राजनीतिक दौरे को लेकर आरोप लगाया है। जावड़ेकर ने कहा कि दोनों नेताओं ने कांग्रेस शासित पंजाब और राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराधों को लेकर कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं देते हैं।

बीजेपी  शासित यूपी में  हाथरस गैंगरेप मामले में पुलिस से भी भिड़े सड़क पर भी गिरे। इन सारी घटनाओं को लेकर बीजेपी को बहुत कोसा भी लेकिन जब कांग्रेस शासित राज्य में 6 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ और उसकी हत्या कर दी गई फिर भी राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। यहां तक की पीड़िता को परिवार वालों से भी मिलने नहीं गए। आखिर दोनों नेता इतना मौन क्यूं साधे हुए हैं।