भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने शनिवार को मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह और कई अन्य लोगों की उपस्थिति में सेंद्र हिलॉक में पर्यटन रिजॉर्ट का उद्घाटन किया।

रिजॉर्ट का निर्माण 553.72 लाख रुपए की अनुमानित लागत से किया गया है। इसके लिए केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय से भी धनराशि दी गई थी। परियोजना के तहत रिसेप्शन सह एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, कॉटेज, सिक्योरिटी कम ड्रायवर रूम, गेट के साथ कम्पाउंड, रेस्तरां, और रास्ते हैं।

सभा को संबोधित करते हुए बीरन सिंह ने कहा कि एक शिकायत कक्ष जल्द ही मुख्यमंत्री के सचिवालय में खोला जाएगा। एक्ज़ीक्यूटिव रोजाना 10 बजे से शाम 6 बजे तक लोगों की शिकायतों को सुनी जाएगी। यह बताते हुए कि नई सरकार ने अपने 100 दिनों के कार्यक्रम में सूचीबद्ध सभी कार्यों को हासिल किया है, मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार समाज के गरीब वर्ग के उत्थान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने 100 दिनों में सरकार के कार्यों का आकलन करने और सुझाव देने के लिए लोगों से आग्रह किया।

इस अवसर पर बोलते हुए राम माधव ने राज्य के पर्यटन क्षमता के बारे में बताया। यह बताते हुए कि नई सरकार ने 100 दिनों में बहुत कुछ हासिल किया है, माधव ने कहा कि मणिपुर को एक शांतिपूर्ण, समृद्ध और एकजुट राज्य बनाने के लिए अभी भी कड़ी मेहनत करनी है।