रूस यूक्रेन युद्ध में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को निशाना बनाया गया है जिसके तहत उनका ट्विटर अकाउंट हैक करके पैसा मांगा गया है। हालांकि, कुछ समय बाद ही इसे रीस्टोर कर लिया गया। हैकर्स ने ट्वीट में लिखा , "सॉरी मेरा, अकाउंट हैक हो गया। यहां रूस को दान करने के लिए क्योंकि उन्हें मदद की जरूरत है।" हैकर्स ने प्रोफाइल का नाम बदलकर ICG OWNS INDIA भी कर दिया था। अब ये ट्वीट डिलीट कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : शाकाहारी और मांसाहारी दोनों की खास पसंद है गुंडरूक, स्वाद ऐसा है कि चखते ही दीवाने हो जाते हैं लोग

JP Nadda का Twitter Account Hack करने के बाद रूस और यूक्रेन की मदद के लिए क्रिप्टोकरंसी में दान की अपील की गई। एक अन्य ट्वीट में कहा गया रूस के लोगों के साथ खड़ा होना होगा। अब क्रिप्टोकरंसी बिटकॉइन और एथरम से भी मदद ली जाएगी। हैक अकाउंट से यूक्रेन की मदद को लेकर भी ट्वीट किया गया। इसमें कहा गया कि मेरा अकाउंट हैक नहीं हुआ है। सभी दान यूक्रेन की सरकार को दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : सिक्किम में बिना तेल के बनाया जाता है लजीज फग्शापा मीट, पूरी दुनिया में मशहूर है ये होटल

कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल में भी हैकर्स ने सेंध लगा दी थी। पीएमओ की ओर से बताया गया कि अकाउंट रीस्टोर करने के बाद यह मामला माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के समक्ष उठाया गया है। पीएमओ ने ट्वीट किया, "पीएम नरेंद्र मोदी का ट्विटर हैंडल कुछ देर के लिए हैक हुआ। यह मामला ट्विटर के सामने उठाया गया और अकाउंट को भी तुरंत ही रीस्टोर कर के सुरक्षित कर दिया गया है। हैक किए जाने के कुछ मिनटों में शेयर हुए ट्वीट पर ध्यान न दें।"